Advertisement

siliguri

  • Apr 21 2017 8:51AM

भाभी मां आटा हर घर की पहली पसंदः विमल

सिलीगुड़ी. मध्य प्रदेश की उत्तम गुणवत्तावाली गेहूं ‘सरबती’ से निर्मित भाभी मां आटा आज हर घर की पहली पसंद है. यह दावा है भाभी मां आटा, मैदा, सूजी निर्माता कंपनी मां भगवती एग्रो प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सह शहर के नामी उद्योगपति विमल डालमिया का है. गुरूवार को  एक कार्यक्रम में उन्होंने मीडिया को कहा कि मुलायम और स्वादिस्ट आटा के लिए सरबती गेहूं देश में सबसे उत्तम है.

इस गेहूं से निर्मित आटे फिलहाल पांच और दस किलो पैकेट में काफी किफायती दर पर हर किराना व डिपार्टमेंटल स्टोरों पर उपलब्ध है. उन्होंने बताया कि भाभी मां आटा ने काफी कम समय में ही हर घर पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है.

यह आटा परिवार के हर सदस्य की पहली पसंद है. श्री डालमिया ने भाभी मां आटे के गुणवत्ता और कीमत के साथ कभी भी समझौता न करने का वादा किया. वहीं, कंपनी के सह निदेशक आदित्य डालमिया का भी दावा है कि भाभी मां आटा ने काफी कम समय में ही कई नामी ब्रांडेड कंपनियों के निर्मित आटों को चुनौती दी है. आदित्य ने कंपनी के भावी योजनाओं से रूबरू कराते हुए कहा कि भाभी मां आटे का कारोबार केवल सिलीगुड़ी या उत्तर बंगाल तक ही सीमित रखना नहीं है बल्कि पूरे देश में फैलाने का सपना है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement