Advertisement

ranchi

  • Aug 20 2017 7:03AM

चोटीकटवा की अफवाह में भीड़ ने महिला को पीट-पीट कर मार डाला

चोटीकटवा की अफवाह में भीड़ ने महिला को पीट-पीट कर मार डाला
बड़हरवा/उधवा: चोटीकटवा की अफवाह में साहिबगंज जिले के राधानगर थाना क्षेत्र के दक्षिण बेगमगंज पंचायत के मीरनगर गांव में सैकड़ों ग्रामीणों ने निर्दोष एक बच्चा, दो महिला व एक पुरुष की बेरहमी से पिटाई कर दी. उग्र भीड़ ने महिला को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. इलाज के दौरान अनुमंडल अस्पताल में उक्त महिला की मौत हो गयी. घटना की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लोगों को समझाने का प्रयास किया. 

लेकिन भीड़ ने पुलिस की एक नहीं सुनी. उग्र भीड़ ने उल्टे पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. जिसमें इंस्पेक्टर, दारोगा सहित कुल सात पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गये. उग्र भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने तकरीबन 25 राउंड हवाई फायरिंग की. आक्रोशित लोगों ने एसपी व अन्य पुलिस कर्मी की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. 
 
अफवाह पर लोगों ने भीख मांग रही महिला व पुरुष को दबोचा : ज्ञात हो कि शनिवार की सुबह राधानगर के मीरनगर गांव में एक महिला की चोटी कटने की अफवाह फैली. देखते ही देखते यह बात पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी. ग्रामीण धीरे-धीरे गोलबंद हुए और चोटी कटवा गिरोह की खोज लगे. इसी दौरान कटहलबाड़ी मोड़ के समीप भीख मांग रही एक महिला व एक पुरुष को गिरोह का सदस्य समझ कर धर दबोचा और जमकर पिटाई करते हुए मीरनगर ले आये. वहीं राधानगर गांव में भीख मांग रहे एक दस वर्षीय बच्चा व एक 35 वर्षीय महिला को भी चोटी कटवा गिरोह का सदस्य समझ कर जमकर पीटा. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement