Advertisement

patna

  • Apr 21 2017 6:12AM

सीएम करेंगे कन्वेंशन हॉल का उद्घाटन

पटना : बिहार राज्य पथ विकास निगम के स्थापना दिवस 25 अप्रैल को निगम मुख्यालय स्थित कन्वेंशन हॉल का उद्घाटन होगा. कन्वेंशन हॉल का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे. स्थापना दिवस के मौके पर निगम के  पिछले सालभर के कार्यों की उपलब्धियों व भावी योजनाओं से संबंधित स्मारिका का सीएम लोकार्पण करेंगे. निगम के काम के तौर-तरीके पर तैयार डॉक्यूमेंट्री दिखायी जायेगी. निगम के चल रहे विभिन्न प्रोजेक्ट में बेहतर काम करनेवाले  सात अधिकारी व कर्मी सम्मानित होंगे. इसमें विभिन्न प्रोजेक्ट में सहयोग करनेवाले जिले के डीएम भी शामिल हैं. 
 
बिहार राज्य पथ विकास निगम का आठवां स्थापना दिवस समारोह 25 अप्रैल को मनेगा. समारोह को लेकर निगम तैयारी कर रही है. 
स्थापना दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन होगा. जानकारों के अनुसार निगम में समारोह के लिए बनाये गये हॉल का शुभारंभ स्थापना दिवस पर होना है. सौ से अधिक लोगों के बैठने की क्षमता वाला हॉल का निर्माण होने से निगम को किसी समारोह के लिए जगह तलाशने की आवश्यकता नहीं होगी.
 
स्थापना  दिवस पर विभिन्न प्रोजेक्ट में बेहतर काम करने में सहयोग के लिए डीएम, जीएम, डायरेक्टर, मैनेजर, एकाउंटेंट, कंप्यूटर प्रोग्रामर व चतुर्थवर्गीय कर्मी सम्मानित होंगे. सूत्र ने बताया कि निगम के पिछले साल के काम की उपलब्धियों व भावी योजनाओं को लेकर होनेवाले काम का लेखा-जोखा की जानकारी दी जायेगी.

Advertisement

Comments

Advertisement