Advertisement

muzaffarpur

  • Apr 21 2017 5:31AM

दारोगा की मां से पिस्तौल दिखा पौने दो लाख लूटे

 मोतीपुर : बरुराज थाना क्षेत्र के मानपुरा गांव में ब्रह्मस्थान के पास गुरुवार की शाम दो हथियारबंद अपराधियों ने उत्पाद विभाग के दारोगा की मां से पौने लाख रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी मुरारपुर के रास्ते मेहसी की ओर भाग निकले. सूचना पर मौके पर पहुंची बरुराज पुलिस  ने घटना की जांच की. पीड़िता विद्या देवी ने बताया कि उन्होंने घटना के संबंध में बरुराज थाना में बाइक सवार दो अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष  प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि यह लूट की घटना नहीं है. दो युवक महिला  से रुपयों से भरा झोला झटक कर भाग निकले हैं. मामले की जांच  की जा रही है.

बताया जाता है कि पीड़िता विद्या देवी का पुत्र अजीत कुमार पटना में उत्पाद  विभाग में दारोगा के पद पर कार्यरत है. उनके एक पुत्र की शादी है. 24 अप्रैल को फलदान आना  है. शादी की तैयारी के लिए उन्होंने गुरुवार को मोतीपुर स्थित सेंट्रल बैंक  की शाखा से पौने दो लाख रुपये निकाले थे. इसके बाद वो ऑटो से अपने घर  के लिए रवाना हुईं. विद्या देवी  ने बताया कि जैसे ही  वे गांव के ब्रह्मस्थान के  पास पहुंचीं, पीछे से अपाचे बाइक पर सवार दो युवक पास आये और  उनकी कनपट्टी पर पिस्तौल सटा दी.
 
इसके बाद रुपयों से भरा  बैग छीन लिया. जब उन्होंने विरोध किया, तो लुटेरों ने जान से मारने की  धमकी दी. इसके बाद लुटेरे रुपयों से भरा बैग लेकर मुरारपुर की ओर भाग निकले. पीड़िता ने बताया कि  दोनों लुटेरे कम उम्र के थे. गांव के लोगों ने इसकी सूचना  बरुराज पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में  जुट गयी है. दिनदहाड़े रिहायशी इलाके में लूट की घटना ने बरुराज पुलिस  की सक्रियता की पोल खोल दी है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि बरुराज पुलिस  अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम है.
 
बरुराज के मानपुरा गांव की घटना, बाइक सवार दो युवकों ने घटना को दिया अंजाम
बेटे की शादी को लेकर बैंक से निकाले थे रुपये
 
पटना में उत्पाद विभाग का दारोगा है पीड़ित महिला का एक बेटा
पुलिस ने बताया छिनतई
 
Advertisement

Comments

Advertisement