Advertisement

lucknow

  • May 17 2017 2:07PM

योगी राज में अपराधियों ने मचाया तांडव, मथुरा लूटकांड का सामने आया CCTV फुटेज, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

योगी राज में अपराधियों ने मचाया तांडव, मथुरा लूटकांड का सामने आया CCTV फुटेज, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

लखनऊ : मथुरा के कोयला गली स्थित ज्वैलरी शॉप में सोमवार रात हुए लूटकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी में लूट और हत्या की लाइव तस्वीरें कैद हो गई है. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कैसे बदमाशों ने गोली मारने के बाद पैरों से घायलों को रौंदा और उसके बाद पैसे लेकर फरार हो गए.

 

 

अपराधियों ने ज्वैलरी शॉप ‘मयंक चेन्से' के प्रॉपराइटर विकास अग्रवाल (30) तथा डैम्पीयर नगर निवासी मेघ अग्रवाल (34) को गोली मार दी थी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी थी. इधर यूपी के नये मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने इस घटना की निंदा की और जांच का आदेश दिया है. 

 


 
 
* मथुरा लूट कांड में तीन पुलिसकर्मी निलंबित 
 
उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बाजार दो व्यापारियों से लूट एवं हत्या की घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस महानिदेशक से गहरी नाराजगी व्यक्त की और घटना की जांच के आदेश दिए. मुख्यमंत्री ने इस घटना में मारे गए व्यापारियों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है. 
 
यह जानकारी प्रदेश के उर्जा मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा के हवाले से दी गई है. वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना के संदर्भ में पुलिस चौकी प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और घटना के समय इनकी भूमिका की जांच का आदेश दिया गया है.

Advertisement

Comments