Advertisement

dhanbad

  • Aug 19 2017 10:41AM

कोल व्यवसायी बंगाल से लापता

धनबाद : धनबाद धैया गोकुल अर्पाटमेंट निवासी कोल कारोबारी अमित सांवरिया दो दिनों से लापता हैं. अमित गुरुवार की सवा दस बजे धैया से अपनी इनोवा कार से पश्चिम बंगाल पुरुलिया जिले के बांकुड़ा स्थित अपने हार्डकोक फैक्ट्री (मंगलम उद्योग) के लिए निकले थे. फैक्ट्री पहुंच वह दिन के 12 बजे बाइक लेकर निकले तो फिर लौटे नहीं. 

कारोबारी का फोन लगातार स्वीच ऑफ मिल रहा है. कारोबारी के भाई सुमित सावरियां ने पुरुलिया के पाड़ा थाना में मामले में लिखित शिकायत की है. पीड़ित परिजन पुरुलिया एसपी व धनबाद एसपी से मिल कर न्याय की गुहार लगायी है. पाड़ा पुलिस ने कारोबारी की फैक्ट्री में छानबीन की है. 

कारोबारी के मोबाइल का प्रिंट आउट निकाला गया है. कारोबारी से बात करनेवालों से पुलिस कॉल कर जानकारी ली है. बेगुनिया के एटीएम के समीप से कारोबारी गुरुवार की ढाई बजे बाद बाइक से गुजर रहे थे. स्थानीय सीसीटीवी की फुटेज से बंगाल पुलिस को यह जानकारी हासिल हुई है.

क्या है मामला : गुरुवार को अमित इनोवा से दुबड़ा फैक्ट्री पहुंचे. स्टाफ को इनोवा की चाबी दे दी. फैक्ट्री से बाइक लेकर निकले अौर कहा कि थोड़ी देर में आते हैं. 

देर शाम तक वह नहीं लौटे. पत्नी फोन की तो मोबाइल स्वीच ऑफ व नॉट रिचेबल बताने लगा. कारोबारी के एक बेटी व एक बेटा है. सीसीटीवी फुटेज में बेगुनिया में जहां कारोबारी बाइक से जाते दिखे हैं. वह उनकी फैक्टरी से 50 से 55 किमी की दूरी पर है. एक स्टाफ ने उन्हें रघुनाथपुर रुकनी मोड़ में बाइक से जाते देखा था. परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई विवाद या दुश्मनी नहीं है. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement