Advertisement

crime

  • May 18 2017 7:41AM

चेयरमैन निहार घोष की पत्नी को पीटा

मालदा. दो व्यवसायियों के बीच विवाद रोकने की कोशिश स्थानीय काउंसिलर व इंगलिश बाजार नगरपालिका के चेयरमैन व विधायक निहार घोष की पत्नी गायत्री घोष को भारी पड़ गया. व्यवसायियों ने उन्हीं की पिटाई कर दी. उनकी चिकित्सा मालदा मेडिकल कॉलेज में चल रही है. श्रीमती घोष स्वयं भी पार्षद हैं.

यह घटना मालदा शहर के चितरंजन नगरपालिका बाजार में घटी. गायत्री घोष ने इस मामले को लेकर इंगलिश बाजार थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गत नगरपालिका चुनाव में गायत्री घोष इंगलिश बाजार नगरपालिका के 16 नंबर वार्ड से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में विजयी हुई थीं. बाद में वह तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं. इधर, पुलिस व स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 16 नंबर वार्ड के ही रहनेवाले प्रभु साहा व मुन्ना केसरी खुदरा कारोबार करते हैं. 
           
इसी वार्ड चितरंजन नगरपालिका बाजार में दोनों की दुकानें हैं. यही दुकान लगाने को लेकर मंगलवार को दोनों के बीच कहा-सुनी हुई थी. उसके बाद दोनों आपस में भिड़ गये. तब बात आयी गयी हो गयी. बुधवार को फिर से दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. मुन्ना केसरी ने इस बात की शिकायत काउंसिलर गायत्री घोष से की. उन्होंने बाजार कमेटी को इस समस्या की जानकारी दी. बुधवार दोपहर को इस मुद्दे को लेकर बाजार कमेटी की बैठक हुई थी. बैठक शुरू होने से पहले ही मुन्ना व प्रभु एक बार फिर से आपस में भिड़ गये. घटना की जानकारी मिलते ही गायत्री घोष भी मौके पर पहुंचीं. उन्होंने दोनों को मारपीट करने से रोका. उनका आरोप है कि दोनों व्यवसायी उन्हें ही पीटने लगे. सिर्फ इन दोनों ही नहीं, बल्कि और भी व्यवसायी काउंसिलर पर पील पड़े. शोरगुल होते ही आसपास के कारोबारी मौके पर पहुंचे और गायत्री घोष को बचाया. उसके बाद इस मामले की शिकायत इंगलिश बाजार थाने में दर्ज करायी गयी. मारपीट की इस घटना में गायत्री घोष को चोटें भी आयी हैं. उनकी तबीयत भी अचानक बिगड़ गयी. उन्हें इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज में भरती कराया गया है. 
 
इधर, गायत्री घोष के पति व इंगलिश बाजार नगरपालिका के चेयरमैन और विधायक मारपीट की इस घटना के लिए अशोक प्रसाद नामक एक व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि अशोक प्रसाद कुख्यात बदमाश है. उसी के इशारे पर उनकी पत्नी के साथ मारपीट की गयी है. पुलिस ने इस मामले में अशोक प्रसाद तथा छोटन नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement