Advertisement

crime

  • May 18 2017 7:39AM

पोर्ट इलाके से कुख्यात राजा गिरफ्तार

पोर्ट इलाके से कुख्यात राजा गिरफ्तार

 कोलकाता. पोर्ट इलाके के कुख्यात बदमाश गुलाम मुस्तफा मोल्लाह उर्फ राजा (37) को स्पेशल स्टाफ पोर्ट डिवीजन (एसएसपीडी) की टीम ने बुधवार को वाटगंज इलाके के सीजीआर रोड स्थित एक होटल के पास से गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक 1.2किलो चरस पुलिस ने जब्त किया है. अदालत में पेश करने पर उसे 25 मई तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक राजा के नाम पर पोर्ट इलाके में 2013 में कत्ल का मामला दर्ज है.

इस सिलसिले में उसके नाम पर हुलिया भी जारी किया गया था. यही नहीं पोर्ट के विभिन्न इलाकों में कत्ल, फिरौती, मारपीट और इलाके में अशांति फैलाने के कई मामले उसके नाम पर दर्ज हैं. इसी कारण पोर्ट इलाके के विभिन्न थानों की टीम काफी दिनों से उसकी तलाश कर रही थी. वह हर बार पुलिस की आंखो में धूल झोंककर फरार हो जाता था.

बुधवार को वाटगंज इलाके में स्थित एक होटल में उसके मौजूद होने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली. इस जानकारी के बाद डीसी पोर्ट वकार रजा के निर्देश पर एसएसपीडी की टीम ने वहां छापेमारी की और उसे वहां से दबोच लिया. जब्त चरस वह कहां से लाया था और उसे कहां ले जाने वाला था. इस बारे में उससे पूछताछ हो रही है. पोर्ट इलाके से कुख्यात बदमाश राजा की गिरफ्तारी एसएसपीडी टीम की एक बड़ी सफलता मानी जा रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement