Advertisement

cricket

  • May 19 2017 1:55PM

#SachinABillionDreams : नरेंद्र मोदी से मिले सचिन, फिल्म के बारे में बताया, आशीर्वाद लिया

#SachinABillionDreams : नरेंद्र मोदी से मिले सचिन, फिल्म के बारे में बताया, आशीर्वाद लिया

नयी दिल्ली : क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को अपनी आने वाली फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के बारे में बताया. सचिन ने ट्‌वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने प्रधानमंत्री को इस फिल्म के बारे में बताया और उनका आशी र्वाद प्राप्त किया. उन्होंने ट्‌वीट किया किया  कि आपको धन्यवाद प्रोत्साहित करने वाले मैसेज के लिए -जो खेले वही खिले. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्‌वीट कर सचिन और अपनी मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने लिखा-सचिन तेंदुलकर से मुलाकात शानदार रही. इस देश की 125 करोड़ जनता उनके जीवन से प्रोत्साहित होती है और गर्व महसूस करती है.

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर इन दिनों अपनी बायोपिक का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी सिलसिले में वे अपनी पत्नी अंजलि के साथ प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे.  जेम्स अर्सकिन के निर्देशन में तेंदुलकर की जीवनी पर आधारित यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी. इसके निर्माता रवि भागचंदका हैं. एआर रहमान ने फिल्म का संगीत दिया है. तेंदुलकर ने कहा, ‘‘उन्होंने कहा कि, मेरा आशीर्वाद आपके साथ है. मैं उनसे मिलकर वास्तव में खुश हूं और इसके बाद उन्होंने मेरे लिए कुछ खास लिखा. 

Advertisement

Comments