Advertisement

cricket

  • Apr 19 2017 11:08AM

विराट कोहली ने दिया शाहिद अफरीदी को अनोखा तोहफा...

विराट कोहली ने दिया शाहिद अफरीदी को अनोखा तोहफा...

नयी दिल्ली : भारत और पाकिस्‍तान के बीच भले ही राजनीतिक दुरियां कितनी भी बढ़ जाएं लेकिन दोनों देशों के बीच खिलाडियों की दोस्‍ती की चर्चा हमेशा रहती है. भारत-पाक क्रिकेट टीम के खिला‍ड़ी एक-दूसरे के साथ दोस्‍ती की मिशाल कई बार दे चुके हैं. इसबार भी टीम इंडिया के खिलाडियों ने इसका परिचय दिया है.

 

 

इस समय सोशल मीडिया पर एक तसवीर वायरल हो रही है.  इस तसवीर में विराट कोहली की जर्सी (18 नंबर) पर टीम इंडिया के खिलाडियों का हस्‍ताक्षर दिख रहा है. दरअसल टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अपनी जर्सी साथी खिलाडियों के हस्‍ताक्षर के साथ पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के धमाकेदार खिला‍ड़ी शाहिद अफरीदी को सम्मान देते हुए तोहफा दिया है. गौरतलब हो कि शाहिद अफरीदी ने हाल ही में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. 

भारत के साथ क्रिकेट नहीं खेलने से पाकिस्‍तान को हुआ 20 करोड़ डालर का नुकसान

 
पाकिस्तान के एक पत्रकार ने हाल ही में इस तसवीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद यह वायरल हो रही है. टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अपनी जर्सी में लिखा, शोहिद भाई को शुभकमनाएं. आपके खिलाफ खेलना हमेशा बेहतरीन अनुभव रहा है.
 
इस जर्सी पर कोहली के अलावा युवराज सिंह, आशीष नेहरा, जसप्रीत बुमराह, सुरेश रैना, पवन नेगी, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पांड्या और भारतीय टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्त्री के हस्ताक्षर हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement