Advertisement

Celebrity

  • May 15 2017 2:04PM

8 साल बाद फैंस से रूबरू हुए रजनीकांत : जानें फिल्म, राजनीति और जीवन पर क्या-क्या कहा

8 साल बाद फैंस से रूबरू हुए रजनीकांत : जानें फिल्म, राजनीति और जीवन पर क्या-क्या कहा

चेन्नई : सोमवार, 15 मई को शहर के राघवेंद्र मंडप में सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों के कुछ ग्रुप्स के साथ बातचीत की. आठ सालों बाद यह पहला मौका था, जब थलाइवा ने फैंस से मुलाकात की. गौरतलब है कि रजनी ने अपनी फिल्म 'शिवाजी' की सफलता के बाद आखिरी बार 2009 में फैन्स के साथ ऐसी मुलाकात की थी.

राजनीति में गलत लोगों से दूर रहूंगा
इस बार की मुलाकात में उन्होंने भविष्य में राजनीति में उतरने पर खुलकर बात की. प्रशंसकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर मैं राजनीति में जाने का निर्णय लेता हूं तो मैं गलत लोगों को अपने साथ ज्वाइन करने नहीं दूंगा. मैं उन्हें दूर रखूंगा. इससे एक बार फिर उन अफवाहों को बल मिला है, जिसमें कहा जा रहा था कि वह राजनीति में उतरेंगे. अतीत में डीएमके-टीएमसी का समर्थन करने को लेकर उन्होंने कहा, 21 साल पहले मैं एक राजनीतिक दुर्घटना का हिस्सा बना. उस समय कुछ कारणों की वजह से मैंने अपना समर्थन एक राजनीतिक गठबंधन को दिया. मेरे फैंस और तमिलनाडु के लोगों ने इस बात को सुनिश्चित किया कि वह गठबंधन जीते. तब से हर बार चुनाव में मेरा नाम घसीटा जाता है. यही वजह है कि हर बार मुझे यह साफ करना पड़ता है कि मैं हर बार किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं कर रहा हूं.

ऐसे छूटी सेट पर लेट आने की आदत
रजनीकांत ने आगे कहा, करियर की शुरुआत में उन्हें शराब पीने की आदत थी. इतनी कि वह फिल्म के सेट पर शराब के नशे में धुत्त और देरी से पहुंचा करते थे. मेरा एक बड़ा भाई बेंगलुरु में जबकि दूसरा चेन्नई में है जो कि एसपी मुत्थुरमण सर हैं. उन्होंने मुझे जिंदगी की काफी सीख दी. इसमें अनुशासन और ईमानदारी शामिल हैं. एक फिल्म की शूटिंग के समय मैं देरी से पहुंचा और बहुत शराब पी हुई थी. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अब एक हीरो हूं. अगर मैं लेट आया तो बाकी की कास्ट और क्रू मेंबर्स भी लेट आयेंगे. उस दिन के बाद से मैं काम पर हमेशा समय से पहुंचता हूं. गौरतलब है कि मुत्थुरमण इंडस्ट्री में रजनीकांत को लीड एक्टर के तौर पर पहचान दिलाने में सहायक बने थे.

यह भी पढ़ें : रजनीकांत की '2.0' से टकराने से बच गयी 'गोलमाल-4'

रुकी हुई थी फैंस के साथ मीटिंग
रजनीकांत ने कहा कि फैंस के साथ मीटिंग काफी समय से रुकी हुई थी. उन्होंने कहा 2010 में आयी एंथीरन काफी हिट रही, लेकिन उसके बाद आयी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पायीं. हालांकि इसके बाद कबाली काफी हिट रही, लेकिन कुछ कारणों की वजह से वह फैंस के साथ सेलिब्रेट नहीं कर पाये.

बेहतरीन फिल्में करता रहूंगा
रजनीकांत ने कहा, मैं अपने डायरेक्टर और मेकर्स की वजह से सुपरस्टार बना हूं. मैं आगे भी आपको बिना निराश किये बेहतरीन फिल्में करता रहूंगा. आगे रजनीकांत ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल ऐसा दावा करते हैं कि मैं उनसे जुड़ा हूं. मैं साफतौर पर कहना चाहूंगा कि किसी पार्टी से मेरा कोई जुड़ाव नहीं है. सुपरस्टार रजनीकांत ने यह भी कहा कि मेरी जिंदगी सही हाथों में है. मैं अपना पूरा ख्याल रख रहा हूं. कहा जा रहा है कि 66 वर्षीय अभिनेता अगले चार दिनों तक अपने फैन्स से रूबरू होंगे और इस दौरान अपने प्रशंसकों तसवीरें भी खिंचवायेंगे. इस सिलसिले में फैन्स क्लब्स को न्योता भेजा गया है ताकि 15 और 19 मई के बीच विभिन्न सत्र में वे शामिल हो सकें.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement