Advertisement

buxar

  • May 18 2017 4:06AM

घटिया निर्माण को नहीं करूंगा बरदाश्त : चौबे

 निरीक्षण. सांसद ने किया भवन निर्माण का निरीक्षण

बक्सर, कोर्ट : अधिवक्ताओं का निर्माणाधीन भवन पूरी तरह आधुनिकतम बनाया जायेगा. इसके निर्माण में पैसे की कोई कमी नहीं होने दी जायेगी, लेकिन इसमें किसी तरह की बुनियादी कमी नहीं होनी चाहिए. भवन का निर्माण बार-बार नहीं होता है. उक्त बातें बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने बक्सर व्यवहार न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं के लिये बनाये जा रहे तीन मंजिले भवन के निरीक्षण के दौरान कहीं. अनियमितता संबंधित कुछ शिकायतों की सूचना पर सांसद निर्माण स्थल पर पूरी तरह भड़क उठे तथा उन्होंने ठेकेदार एवं इंजीनियर को कड़ी फटकार लगायी. उन्होंने कहा कि निर्माण में किसी भी तरह की शिकायत को बरदाश्त नहीं करूंगा.
 
ठेकेदारों के रवैये के कारण काफी पैसा देने के बावजूद घटिया निर्माण की शिकायतें सुनने को मिल रही है. अब इसे बरदाश्त नहीं करूंगा तथा निर्माण में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. वे अपने को बचा नहीं पायेंगे.उन्होंने छह सदस्यीय एक कमेटी का गठन करने का आदेश भी दिया, जो निर्माण के कार्यों का मॉनीटरिंग करेगी. इसके पूर्व धार्मिक मंत्रोच्चार के साथ श्री चौबे ने नारियल फोड़ निर्माण का शिलान्यास किया तथा उपस्थित अधिवक्ताओं को तिलक लगाकर शुभकामना दी.
 
उन्होंने कहा कि सांसद निधि से दो आरओ भी लगाये जायेंगे. इस मौके पर अध्यक्ष विजय नारायण मिश्र, महासचिव गणेश ठाकुर, शिवजी राय, सत्यप्रकाश राय आदि कई अधिवक्ता उपस्थित थे.
सांसद ने कहा, परदे के पीछे से सब खेल देख रहे हैं मौनी बाबा : एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि परदे के पीछे से सब खेल मौनी बाबा देख रहे हैं. बिहार सरकार के पाप का घड़ा भर चुका है. घोर अनियमितता एवं भ्रष्टाचार के कारण विदाई तय है. एक से बढ़कर एक घोटालों के बावजूद मौनी बाबा चुप्पी साधे हुए हैं. उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि जनता एक बार फिर घोर जंगलराज में घिरी हुई है. बिहार की प्रतिष्ठा पूरे देश में घोटालों के कारण धूमिल हो रही है. वहीं नीतीश कुमार सत्ता के लालच में आंखों पर पट्टी बांध अंजान बने हुए हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement