Advertisement

bollywood

  • May 19 2017 4:36PM

बॉक्स ऑफिस की आमदनी से फर्क नहीं पडता: सुशांत सिंह राजपूत

बॉक्स ऑफिस की आमदनी से फर्क नहीं पडता: सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही अपने दम पर ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्म को सफलता दिलायी हो लेकिन उनका कहना है कि सप्ताहंत में होने वाले आमदनी के लेखे-जोखे से उन पर फर्क नहीं पडता है. अभिनेता का कहना है कि उनका लक्ष्य कडी मेहनत करना है और अपने चरित्रों के साथ न्याय करना है. सुशांज इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'राब्‍ता' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट अभिनेत्री कृति सैनन नजर आनेवाली हैं. 

सुशांत ने बताया, ‘मैंने ‘ब्योमकेश' (ब्‍योमकेश बख्‍शी) में वास्तव में कडी मेहनत की थी... लेकिन इसने शुक्रवार को अच्छा व्यवसाय नहीं किया. शनिवार-रविवार भी बुरा रहा. सोमवार सुबह में मैं पूरी तरह ठीक था. मैं सामान्य दिखने के लिए खुद पर दबाव नहीं डालता.' बता दें कि शरदेंदु बंधोपाध्याय के  बांग्ला साहित्य के लोकप्रिय किरदार व्योमकेश बख्शी को फिल्मकार दिबाकर बनर्जी ने रुपहले परदे पर उतारा था. सुशांत ने ब्‍योमकेश बख्‍शी का किरदार निभाया था.

उन्होंने बताया, ‘धोनी' (एमएस धौनी: द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी) ने सप्ताहांत में बेहतर आमदनी की. लेकिन सोमवार को मैं ठीक था, सामान्य था. मैंने सोचा कि ऐसा क्यों है, मुझे उड जाना चाहिए. लेकिन मैंने महसूस किया, मैं उस सप्ताहंत को अगले छह-आठ महीनों के बाद अपने जीवन में पसंद नहीं करुंगा.' अभिनेता ने बताया कि आंकडों को लेकर उत्साहित होने का कोई मतलब नहीं है और एक फिल्म में अपना 100 प्रतिशत देने में यकीन रखता हूं.

‘राब्ता' फिल्म में अभिनेता दोहरी भूमिका में नजर आने वाले हैं. दिनेश विजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म नौ जून को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement