Advertisement

bollywood

  • Apr 20 2017 10:00AM

सचिन ने शाहरुख को कहा - जिंदगी में हार ना होती तो कोई कभी जीतता नहीं, सीखता नहीं

सचिन ने शाहरुख को कहा - जिंदगी में हार ना होती तो कोई कभी जीतता नहीं, सीखता नहीं

मुंबई : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने क्रिकेट के भगवान कहे जानेवाले सचिन तेंदुलकर को उनकी आगामी फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' के लिए ट्विटर पर बधाई दी है. इसके बाद सचिन ने शाहरुख के ट्वीट पर रिप्लाई कर उनका धन्यवाद किया.

सचिन तेंदुलकर को उनकी फिल्म के लिए तमाम देशवासी बधाईयां दे रहे हैं. हर कोई उनकी फिल्म की कामयाबी की दुआ कर रहा है. इसी सिलसिले में शाहरुख खान ने ट्वीट कर सचिन को फिल्म के लिए बधाई दी.

‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स ’ का ट्रेलर रिलीज

शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, मेरा मानना है कि जब आपने अच्छा प्रदर्शन किया, तो मैंने भी किया और जब आप अच्छा नहीं कर पाये, तो मैं भी विफल रहा. अन्य करोड़ों लोगों की तरह ही मुझे भी अपने प्रेरणास्रोत की कमी खलेगी. फिल्म के लिए 'ऑल द बेस्ट'.
 

 फिल्‍म रिव्‍यू : एमएस धौनी - द अनटोल्ड स्टोरी में धौनी की जानी-पहचानी कहानी

इस पर सचिन तेंदुलकर भी खुद को शाहरुख का शुक्रिया अदा करने से नहीं रोक पाये. सचिन बेहद दार्शनिक अंदाज में शाहरुख का शुक्रिया अदा किया.

शाहरुख को रिप्लाई करते हुए सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा, जिंदगी में हार ना होती तो कोई कभी जीतता नहीं और कुछ सीखता भी नहीं. करोड़ों की तरह ही आपके शब्दों ने छू लिया, लव यू.

गौरतलब है कि सचिन पर आधारित इस फिल्म का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तमाम हस्तियां सचिन को बधाइयां दे रही हैं. शाहरुख के अलावा सुपरस्टार रजनीकांत, माधुरी दीक्षित और श्रेया घोषाल ने भी सचिन को शुभकामनाएं दी हैं.


Advertisement

Comments

Advertisement