Advertisement

bollywood

  • Apr 20 2017 12:44PM

साेनू निगम को मीका की नयी सलाह- रोकना है तो नशा आैर भ्रष्टाचार रोको

साेनू निगम को मीका की नयी सलाह- रोकना है तो नशा आैर भ्रष्टाचार रोको

मुंबई : जब से बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने कहा है कि लाउडस्पीकर पर अजान की वजह से उन्हें परेशानी होती है, तभी से हर तरफ इस मुद्दे पर बहस छिड़ गयी है. इस मुद्दे पर लगातार बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं तक के बयान सुनने को मिल रहे हैं. बुधवार को पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने सोनू के इस बयान पर विरोध जताते हुए उन्हें घर बदल लेने की सलाह दी थी.

 

मीका ने ट्विटर पर लिखा था, मैं एक गायक के तौर पर आपका बहुत सम्मान करता हूं. मुझे लगता है लाउडस्‍पीकर बदलने के बजाय आपको अपना घर बदलकर कहीं और रहना चाहिए.

इस बयान के बाद गुरुवार को मीका ने इसे लेकर सफाई दी है और कहा है कि वो सोनू निगम की बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन उनके इस बयान से वह सहमत नहीं हैं.

सोनू निगम के सिर मुंडवाने पर बोले कुमार विश्वास - जुल्फें गिरा कर नफरत का मुडंन करा ही दिया

गुरुवार सुबह ट्विटर पर पोस्ट किये गये एक वीडियो में मीका सिंह कहते दिख रहे हैं, मैं सोनू निगम की बहुत इज्जत करता हूं. मुझे पता नहीं कि उन्होंने ये बयान क्यों दिया. हो सकता है उन्होंने किसी और तरह से मैसेज दिया हो पर हमने कुछ और समझा.

मैं बस इतना कहूंगा कि मंदिर हो, मसजिद हो या फिर गुरूद्वारा हो सब जगह लाउडस्पीकर चलना कोई बुरी नहीं बात है. इस सिंगर ने आगे कहा है, अगर आपको इससे आपत्ति थी तो आप प्यार से भी बोल सकते थे.

सचिन ने शाहरुख को कहा - जिंदगी में हार ना होती तो कोई कभी जीतता नहीं, सीखता नहीं

मीका ने आगे कहा है कि लाउडस्पीकर के अलावा देश में और भी बहुत बड़े मुद्दे हैं, जिन पर बात की जा सकती है. मीका ने कहा है, चाहे सोनू निगम हों या कोई और हो बस मैं यही कहूंगा कि जो चीजें चलती आ रही है उन्हें अचानक रोक दें, यह बुरी बात है. सुबह उठना अच्छी बात है. अगर हमें रोकना है तो नशे को रोकना चाहिए. भ्रष्टाचार रोकना चाहिए.

Advertisement

Comments

Advertisement