Advertisement

bollywood

  • May 19 2017 4:25PM

फरहान की 10 साल की बेटी ने किया सिगिंग में डेब्‍यू, जावेद अख्‍तर ने किया ट्वीट

फरहान की 10 साल की बेटी ने किया सिगिंग में डेब्‍यू, जावेद अख्‍तर ने किया ट्वीट

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन गीतकार और स्क्रिप्ट राइटर के परिवार में में सभी मल्टी-टैलेंटेड हैं, इसमे कोई दो राय नहीं. जावेद अख्तर बेहतरीन कवि और लिरिसिस्ट हैं. उनकी बेटे फरहान एक अच्‍छे डायरेक्‍टर, एक्‍टर और सिंगर हैं. उनकी बेटी जोया अख्‍तर एक शानदार फिल्‍ममेकर हैं. अब खबरें हैं कि जावेद अख्‍तर की पोती अकीरा ने भी सिगिंग के क्षेत्र में कदम रखा है. इस बात की जानकारी खुद जावेद अख्‍तर ने ट्विटर पर दी है. बता दें कि अकीरा मात्र 10 साल की हैं. 

जावेद अख्तर ने ट्विटर पर लिखा,' मेरी 10 साल की पोती ने एक अद्भुत गीत लिखा है और इसे बहुत ही खूबसूरती से गाया भी है. मुझे गर्व महसूस हो रहा है.' बता दें कि अकीरा फरहान अख्‍तर और उनकी पूर्व पत्‍नी अधुना भबानी की छोटी बेटी हैं. फैंस जरूर अकीरा के गाने को सुनना चाहेंगे.


बता दें कि इसी साल अप्रैल में 16 साल की शादी के बाद फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना का तलाक हो गया है. इनकी शादी साल 2000 में यानी 16 साल पहले हुई थी. खबर है कि आपसी मतभेदों की वजह दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. इस कपल की दो बेटियां शक्या और अकीरा हैं. कोर्ट के फैसले के मुताबिक, दोनों बेटियों की कस्टडी मां के पास है, जबकि फरहान जब चाहें अपनी बेटियों से मिल सकते हैं.

Advertisement

Comments