Advertisement

bhojpur

  • May 19 2017 12:35AM

जगदीशपुर के पूर्व प्रमुख के भतीजे की इलाज के दौरान मौत

 आरा : लाठी- डंडे और रॉड से हुई पिटाई में जख्मी जगदीशपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख के भतीजे की गुरुवार को मौत हो गयी. पिटाई से गंभीर रूप से जख्मी पूर्व प्रमुख का भतीजा गत एक सप्ताह से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा था. पटना में प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. जगदीशपुर अनुमंडल के तियर थाना क्षेत्र के अरइला गांव के जगदीशपुर के पूर्व प्रमुख के भतीजे को गांव के कुछ लोगों ने रॉड  व लाठी- डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया था.

मौत की खबर मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया. शव को आरा लाया गया, जहां उसका पोस्टमार्टम कराया गया. जानकारी के अनुसार मृतक अरइला गांव निवासी मो शबीर बताया जाता है, जो मो इलियास हुसैन का पुत्र है. इस संबंध में जगदीशपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख व मृतक के चाचा मो मुस्लिम के बयान पर गांव के ही पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. बताया जा रहा है कि 11 मई को गांव के कुछ लोगों ने मामूली विवाद को लेकर मो शबीर की रॉड से पिटाई कर दी थी. गंभीर रूप से जख्मी शबीर को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था, जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया था. शबीर का इलाज पटना के निर्मल हॉस्पिटल में चल रहा था जहां उसने गुरुवार को दम तोड़ दिया.

 

Advertisement

Comments