Advertisement

bhojpur

  • May 18 2017 4:19AM

225 बोतल शराब बरामद, दो गिरफ्तार

 सहार से लाखों की शराब की गयी जब्त, कई लोगों की हुई गिरफ्तारी

पांच पर प्राथमिकी दर्ज
 
आरा/सहार : आरा-सहार मुख्य मार्ग पर स्थित एक होटल से पुलिस ने छापेमारी कर 225 बोतल शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस को देखते ही अन्य लोग भागने में सफल रहे. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गुलजारपुर स्थित सोन गंगा लाइन होटल से पुलिस ने शराब की भारी खेप बरामद की है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने पेरहाप गांव निवासी रामेश्वर सिंह तथा हरे राम राय को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया हरे राम राय खैरा बाजार में इलेक्ट्रॉनिक्स पार्ट्स की दुकान चलाता है. इस संबंध में पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.
 
इसमें सुमित राय गुलजारपुर, मनोज राय पेरहाप, ब्रजेश राय गुलजारपुर पर मामला दर्ज किया गया है, जो कि पुलिस को देखते ही भागने में सफल रहे. पुलिस ने बताया कि होटल संचालक ब्रजेश राय बताया जाता है, जिसे पुलिस ने नौ मई को एक बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था. होटल का मैनेजर मनोज राय बताया जाता है, जो पुलिस को देखते ही फरार हो गया. सहार थाना पुलिस इनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. थानाध्यक्ष सहार बीके ब्रजेश ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि सोन गंगा लाइन होटल पर चुपके चोरी शराब की बिक्री की जा रही है. जानकारी मिलते ही छापेमारी की गयी,
 
जहां से रॉयल स्टेग की 225 बोतल शराब बरामद की गयी. साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है. बहुत जल्द उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
 
छह बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार : नवादा थाना क्षेत्र के कई इलाकों में मंगलवार की देर रात तक छापेमारी चलती रही. इस दौरान पुलिस ने दो शराब तस्कर के साथ शराब के नशे में धुत एक फौजी को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने छह लीटर शराब बरामद की है. बुधवार को पूछताछ के बाद इन्हें जेल भेज दिया गया. पकड़े गये लोगों में करमन टोला निवासी  रोहित कुमार उर्फ लक्षु मिनिस्ट्रियल  क्वार्टर निवासी संतोष कुमार तथा मौलाबाग निवासी रिटायर्ड फौजी संतोष पांडेय शामिल है.
 
बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ख्वासपुर थाना क्षेत्र के कचहरी टोला गांव के समीप ख्वासपुर थाना पुलिस ने शराब तस्कर नितेश कुमार को 108 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था. साथ ही बोलेरो को भी जब्त किया गया था. पकड़े गये आरोपित नीतेश कुमार ने पुलिस के सामने बताया था कि शराब बेचने का काम उसके साथ संतोष कुमार और रोहित कुमार उर्फ लक्षु करता है. इसके बाद पुलिस ने नवादा थाना इलाके से दोनों को गिरफ्तार कर लिया.
 
जिनके पास से शराब की छह बोतलें बरामद की गयीं. 
नशे में धुत एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
 
नवादा थाना पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मौलाबाग इलाके में बेटा को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी, बेटा तो पकड़ में नहीं आया पर नशे की हालत में दो बोतल शराब के साथ पिता को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये संतोष पांडेय बताये जाते हैं, जो रिटायर्ड फौजी है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान इन्हें शराब पीते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. नशे की हालत में होने के कारण फौजी को सदर अस्पताल में मेडिकल टेस्ट करायी गयी, जहां नशा की पुष्टि होने के बाद बुधवार को जेल भेज दिया गया. जब पुलिस फौजी की मेडिकल टेस्ट करवा रही थी. उस वक्त फौजी ने पुलिस वालों के समक्ष हंगामा मचाना भी शुरू कर दिया. पुलिस पदाधिकारियों को समझाने के बाद मामला शांत हुआ.
 
Advertisement

Comments

Advertisement