Advertisement

bhagalpur

  • Apr 21 2017 5:17AM

बिजलीकर्मी का मिला शव

 आरोप. परिजनों ने कहा, दाेस्तों ने की प्रशांत की हत्या

शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले किया गया
बरारी के पुल घाट पर मंगलवार को नहाने के दौरान बिजली कर्मी प्रशांत डूब गया था 
गुरुवार को सुबह लगभग साढ़े नौ बजे प्रशांत का शव नदी से निकाला गया 
 
 भागलपुर  : बरारी के पुल घाट पर नहाने के दौरान डूबनेवाले मुंगेर निवासी बिजलीकर्मी प्रशांत का शव गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे नदी से निकाला गया. नदी से शव निकालते ही प्रशांत के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों ने प्रशांत के दोस्तों पर उसकी हत्या का आरोप लगाया. प्रशांत के परिजनों का कहना है कि दोस्तों ने ही उसे डुबा कर मार डाला. वे लोग प्रशांत के दोस्तों सुदीप और तापस को वहां लाने की मांग कर रहे थे.
 
सडीआरएफ की टीम और गोताखोरों की मदद से पुल घाट से कुछ दूरी पर प्रशांत का शव बरामद किया गया. उसका शव जाल में फंसा हुआ था. पोस्टमार्टम कराने के बाद प्रशांत का शव उसके परिजनों का सौंप दिया गया. प्रशांत के दोनाें दोस्तों सुदीप एवं तपस से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. दोनों ने पुलिस को बताया कि प्रशांत नहाने के दौरान डूब गया. 
 
परिजनों ने कई लोगों पर लगाये आरोप  : प्रशांत के परिजनों ने बरारी थाना में आवेदन दिया है जिसमें उसकी हत्या किये जाने की आशंका व्यक्त की है. प्रशांत के पिता ने आवेदन में लिखा है कि उसका बेटा विगत तीन महीने से लेजर पावर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में काम कर रहा था. 18 अप्रैल को शाश्वत नंदा के सजोला साइट पर काम करने गया था.
 
वह अपने साथी सुदीप और तपस के साथ एक ही मोटरसाइकिल से निकला. देर रात तक वापस नहीं आया तो प्रशांत के पिता ने कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर मनोज कुमार से फोन पर जानकारी मांगी तो उसने कहा कि वह देख लेगा, जिसे जो करना है करे. प्रशांत के पिता ने कहा कि प्रशांत की हत्या किये जाने की आशंका है. उसने संजीत हाजरा, सपन और सोमित्रो मंडल का भी हाथ होने की आशंका व्यक्त की है.
 
डूबने से हुई मौत   दोस्तों को छोड़ा जायेगा 
 
बिजली कर्मी प्रशांत कुमार की मौत डूबने से हुई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हो गया है. सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके डूबने से मौत की बात सामने आने के बाद उसके दोनों दोस्तों को छोड़ दिया जायेगा. प्रशांत के परिजनों ने उसके दोस्तों सुदीप और तापस पर हत्या करने का आरोप लगाने के बाद दोनों को बरारी पुलिस ने थाने में बैठा रखा था.
 
उनसे पूछताछ भी की गयी. उनका कहना है कि प्रशांत से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी. वह नहाने के दौरान डूब गया. डीएसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अब प्रशांत के दाेनों दोस्तों को छोड़ दिया जायेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement