Advertisement

begusarai

  • May 19 2017 12:34AM

युवक की इलाज के दौरान मौत

 मृतक के पिता ने पांच लोगों पर की नामजद प्राथमिकी 

बेगूसराय : जमीन विवाद में एक भाई ने अपने चचेरे भाई को पीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.घायल युवक को परिजनों ने इलाज के लिये निजी अस्पताल में भरती कराया, जहां इलाज के क्रम में युवक की मौत हो गयी.जानकारी के अनुसार लाखो सहायक थाना क्षेत्र के भगवानपुर टोला निवासी जगदीश तांती के पुत्र सुनील तांती का जमीन विवाद अपने चचेरे भाई नेपो तांती के पुत्र रामप्रवेश तांती के साथ चल रहा था.बीते दिन 15 अप्रैल को अचानक नेपो तांती और जगदीश तांती के बीच विवाद हो गया.
 
इसी बीच नेपो तांती के दो पुत्र ने मिलकर जगदीश तांती के पुत्र के साथ मारपीट करने लगा.इस मारपीट की घटना में जगदीश तांती के पुत्र सुनील तांती गंभीर रूप से जख्मी हो गया.परिजनों ने घायल को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भरती कराया.लेकिन घायल की स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उसे पटना रेफर कर दिया.
 
पटना ले जाने के क्रम में ही घायल की मौत हो गयी. मामले की जानकारी मिलते ही लाखो सहायक थाना प्रभारी संतोष कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया.थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि मृतक के पिता जगदीश तांती ने पांच लोगों के उपर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है,जिसमें नेपो तांती उसके दो पुत्र रामप्रवेश तांती,रूपेश तांती,रेखा देवी और मीरा देवी शामिल हैं.थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मारपीट के घटना के बाद से ही आरोपित अपना घर बंद कर फरार हैं.नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए  छापेमारी की जा रही है.ज्ञात हो कि इन दिनों जमीन विवाद में कई लोगों की जान जा चुकी है. बावजूद जमीन विवाद को पुलिस गंभीरता से नहीं ले रही है.
 
गोलीबारी से रामपुर गांव में दहशत :बखरी .  बखरी थाना क्षेत्र से मात्र 50 गज की दूरी पर अपराधियों ने दिनदहाड़े  पूरंजय राय उर्फ लूना राय के ऊपर गोली चला दी. हालांकि इस घटना में वे बाल बाल बच गये. पीड़ित श्री राय ने बताया कि हम बेगूसराय से लौट अपने बड़ी भाभी के यहां चाय पीने के लिए गये थे.
 
चाय पीने के बाद जैसे  ही अपने घर के लिए आगे बढ़े तभी तीन चार बाइक सवार हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने पीछा  कर जान मारने के नीयत से दो राउंड गोली चलायी. इस बाबत श्री राय ने बखरी थाने को सुरक्षा की गुहार लगाते हुए आवेदन देने की प्रक्रिया में लगे थे. समाचार भेजे जाने तक पुलिस छानबीन में जुट गयी थी. मालूम हो कि चर्चित टूना राय हत्याकांड कांड में उसके  छोटे भाई लूना राय गवाह भी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement