Advertisement

begusarai

  • May 19 2017 12:33AM

रंगदारी मांगने के 24 घंटे के अंदर की बमबारी

 बरौनी : फुलबड़िया थाना क्षेत्र के आलू चट्टी बाजार में रंगदारी मांगने के 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने गल्ला व्यवसायी टूना पोद्दार की दुकान पर बम से हमला कर पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. दिन-दहाड़े बमबारी की घटना से व्यवसायियों में दहशत है. पुलिस की टीम घटनास्थल पर कैंप कर रही है. पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि एक दिन पूर्व अपराधियों ने मोबाइल पर फोन कर रंगबाजी टैक्स की मांग की थी. घटना के संबंध में रात में ही फुलबड़िया थाने को लिखित रूप से सूचना दे दी गयी.

इसके बाद भी अपराधियों ने गल्ला व्यवसायी की दुकान में बम से हमला कर दहशत फैला दिया. गौरतलब है कि लगभग एक वर्ष पूर्व बाइक पर सवार आधा दर्जन अज्ञात अपराधियों ने रंगबाजी टैक्स की मांग को लेकर गल्ला व्यवसायी टूना पोद्दार की दुकान पर गोलीबारी की थी. घटना के संबंध में पूर्व से ही फुलबड़िया थाने में प्राथमिकी दर्ज है.

पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. रंगबाजी टैक्स की मांग को लेकर पूर्व में भी पीडि़त व्यवसायी के परिवार में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या हो चुकी है. बरौनी बाजार में अपराधियों की दस्तक से लोगों में दहशत व्याप्त है. तेघड़ा के डीएसपी बीके सिंह ने घटना में शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने और पीछ़ित व्यवसायी को सुरक्षा मुहैया करवाने का आश्वासन दिया है.

 

Advertisement

Comments