Advertisement

begusarai

  • Sep 17 2017 6:32AM

नशे में धुत माइक्रो फाइनेंस कंपनी के तीन कर्मी धराये

 बरौनी  : फुलबड़िया  पुलिस ने शुक्रवार की रात में गश्त अभियान के दौरान एनएच 28 पर बगराहा चौक के निकट सेंट्रो कार में सवार नशे में धुत माइक्रो फाइनेंस कंपनी के तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों के पास से बिहार में प्रतिबंधित दो बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद की है.

फुलबड़िया थाने में गिरफ्तार आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने सेंट्रो कार को भी बरामद कर लिया है. प्रतिबंधित शराब का सेवन करने और विदेशी शराब की बरामदगी मामले में फुलबड़िया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. फुलबड़िया के थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि पुलिस ने एनएच 28 पर गुप्त सूचना के आधार पर सेंट्रो कार में सवार माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी कृष्णा नगर आरा निवासी संतोष सिंह, दिलावरपुर वैशाली निवासी चंदन कुमार तथा तेघड़ा फरदी निवासी चंदन कुमार को प्रतिबंधित अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. मेडिकल जांच में भी गिरफ्तार आरोपितों के शराब पीने की पुष्टि हुई है. 

फुलबड़िया थाने में पूछताछ करने के बाद पुलिस ने सभी आरोपितों को जेल भेज दिया. फुलबड़िया पुलिस की कार्रवाई से शराब माफिया में हड़कंप मच गया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement