Advertisement

asansol

  • May 19 2017 9:28AM

सेना के जवान व उसके दो साथियों पर हमला

सावित्रापुर इलाके की है घटना
हल्दिया. सेना के एक जवान और उसके दो साथियों पर हमला किये जाने की घटना प्रकाश में आयी है. घटना गुरुवार को तड़के सावित्रापुर इलाके में घटी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, हालांकि तब तक आरोपी फरार होने में कामयाब रहे. स्थानीय सूत्रों के अनुसार विगत बुधवार की रात इलाके में अश्लील जलसा का आयोजन किया गया था. 
 
सूचना मिलने के बाद दो सिविक पुलिस कर्मियों सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. जलसा को बंद कराने के साथ ही जुआ का आयोजन करने के एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि इस बात से खफा असामाजिक तत्वों ने दोनों सिविक पुलिस कर्मियों को धमकी भी दी थी. जिस मार्ग से सिविक पुलिस कर्मी अपने घर लौटते थे वहां वे उन पर नजर रख रहे थे. इसी बीच गुरुवार को तड़के बारागांर का निवासी व सेना का जवान मुस्ताक खान अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर उसी रास्ते से गुजर रहा था. बाइक शेख सुजाउल (29) चला रहा था जो पेशे से होटल कर्मी है. 
 
सावित्रापुर इलाके से गुजरते ही असामाजिक तत्वों ने उन्हें रोका और उनपर हमला कर दिया और उनकी बाइक में तोड़फोड़ की गयी. आरोपियों ने तीनों के मोबाइल फोन और रुपये भी लूट लिए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़ितों ने रामनगर थाना में शिकायत दर्ज करायी. प्राथमिक जांच के आधार पर बताया गया है कि सुजाउल ने घटना के दौरान पीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी. संभवत: सिविक पुलिस कर्मी समझ कर ही उनपर हमला किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
 
बरकती को और पहले बर्खास्त करना चाहिए : भाजपा
 
कोलकाता. शाही इमाम के पद से नुरूर रहमान बरकती को बर्खास्त करने के फैसले का स्वागत करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि बरकती को भारत विरोधी बयान देने की सजा के रूप में देश से बाहर निकाल देना चाहिए. वैसे शख्स को और पहले ही इस सम्मान जनक पद से बर्खास्त करना चाहिए था. वहीं, एक बार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए श्री घोष ने कहा कि उनकी छत्र-छाया के कारण ही बरकती ने देश विरोधी बयान दिया था. सब वोट की राजनीति है. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि इस प्रकार के इंसान को देश से बाहर करना चाहिए. भारत में रह कर पाकिस्तान की वकालत करनेवाले इमाम का यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है. उसको पाकिस्तान भेजना ही उचित होगा. 
 
ट्रक के धक्के से सिविक पुलिस की मौत
 
कोलकाता : साइकिल पर सवार होकर ड्यूटी जाने के दौरान ट्रक के धक्के से एक सिविक पुलिस कर्मी की मौत हो गयी. पुलिस ने घातक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना बुधवार सुबह  बेलघरिया ट्रैफिक मोड़ पर हुई. मृतक का नाम सुरजीत कुशीलाल (30) बताया गया है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया.
 

Advertisement

Comments

Advertisement