Advertisement

arwal

  • May 17 2017 3:28AM

तीन दिनों से लापता युवक की नदी में मिली सिरकटी लाश

 दुखद . वंशी के कोनी गांव से अचानक लापता हो गया था युवक

अपराधियों ने हत्या कर पुनपुन नदी के बालू में गाड़ दिया था शव
छाती पर गुदे नाम को देख पत्नी ने की शव की पहचान  
 
वंशी अरवल : वंशी थाना क्षेत्र के कोनी गांव से तीन दिन पूर्व लापता हुए एक युवक की सिर कटी लाश मंगलवार को पुनपुन नदी के बालू में गाड़ी हुई हालत में मिली. अपराधियों ने  युवक की धारदार हथियार से सिर काट कर हत्या कर दी थी और शव को मोगलापुर एवं कोनी गांव के बीच पुनपुन नदी में बालू में गाड़ दिया था. मृतक कोनी गांव निवासी मुनारिक पासवान का 23 वर्षीय पुत्र रामविलास पासवान बताया जाता है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह जब ग्रामीण शौच करने नदी में गये,
 
तो खून का धब्बा नदी किनारे मिला. कानो-कान हत्या की सूचना आग की तरह पूरे इलाके में फैल गयी. ग्रामीणों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच मामले की तहकीकात कर बालू में गाड़े गये शव को बाहर निकाला. उक्त युवक शनिवार की शाम को अचानक घर से गायब हो गया था. मंगलवार की सुबह मोगलापुर व कोनी के बीच में पुनपुन नदी किनारे उक्त युवक का शव बालू से गाड़ा हुआ मिला. आशंका जतायी जा रही है कि युवक को अपराधी गिरोह बंधक बनाकर ले गया और उसके शरीर के सारे कपड़ा खोलवा दिये. युवक के शरीर पर सिर्फ हाफ पैंट मिला है. शव की पहचान मृतक की पत्नी ने की.
 
शव की छाती में दाहिनी ओर रेशमी तथा बायीं ओर गुलशन लिखा था. जिसे देख पत्नी दहाड़ मार कर रोने लगी. हत्या की सूचना फैलते ही आस-पास के गांव के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गये. ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंच मामले की जांच- पड़ताल करना शुरू कर दी है. मृत युवक का सिर नहीं मिला है.
 
आशंका जतायी जा रही है कि अपराधियों ने युवक का सिर काट दूसरे स्थान पर गाड़ दिया है. शव को वंशी थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अरवल सदर अस्पताल भेजा है.  घटना के संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज अब तक नहीं हुई है. मृतक के परिजनों ने जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष से सहायता राशि देने की अपील की है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement